ये है मौत का नाला, भूलकर भी न गुजरे यहाँ से

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में बना नाला वाहन चालकों के लिए मौत का नाला बनता चला जा रहा है। तीन दिन पहले इसी नाले में अनियंत्रित होकर तेज गति से आ रही कार नाले में जा गिरी थी जिसमें कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई थी लेकिन शनिवार को यह घटनाक्रम फिर से हो गया।

शास्त्रीपुरम की ओर से आ रहे बाइक सवार नाले के पास अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा। बाइक सवार बाइक के साथ जैसे ही नाले में गिरा क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीर और क्षेत्रीय लोग बाइक सवार को बचाने के लिए भागे तो कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को भी दी।

सूचना मिलते ही क्षेत्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्रीय लोगों की मदद से नाले के अंदर बाइक सवार को ढूंढने का प्रयास किया। काफी देर बाद पहले तो बाइक सवार की बाइक मिली जिसे लोगों ने बाहर निकाला उसके बाद उस युवक को बाहर निकाला गया लेकिन जबतक बहुत देर हो गयी थी। युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर ली है। मृतक का नाम सुनील पुत्र बाबूलाल है जो वाल्मीक बस्ती गोकुलपुरा का रहने वाला है। मृतक सिकंदरा स्थित जूते की फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सुचना दे दी है जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है लेकिन जिस तरह से तीन दिनों में इस नाले में गिरकर 5 लोगों की मौत हुई है उसने प्रशासन की कार्य प्रणाली पर प्रशन चिन्ह लगा दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*