Home » ये देखिये बसपाई ये क्या कर रहे है, खुलेआम अंगूर की बेटी का मजा…

ये देखिये बसपाई ये क्या कर रहे है, खुलेआम अंगूर की बेटी का मजा…

by admin

सोमवार को आगरा नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन का आखिरी दिन था। नामांकन के आखिरी दिन सभी प्रमुख दलों के पार्षदों महापौर पद के प्रत्याशियों के अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। मगर बसपा के महापौर पद के प्रत्याशी की जुलूस में आए बसपा समर्थक पार्टी की मान मर्यादा को भूल गए। नेताजी के साथ नामांकन दाखिल कराने आए बसपा समर्थक सीधे बीयर और शराब की दुकान पर टूट पड़े और जमकर बियर का मजा लेने लगे। अंगूर की बेटी पीने में मस्त बसपा कार्यकर्ता इतना भूल गए कि सार्वजनिक रास्ते पर जहा शराब का सेवन कर रहे हैं तो वहीं गले में बहुजन समाज पार्टी की पट्टी और सिर पर बसपा की टोपी भी लगी है। सिर पर बसपा की टोपी गले में बसपा की पट्टी और हाथ में नेताजी के लिए फूल मालाएं।

यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बसपा कार्यकर्ताओं की बियर पीते और शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद बसपा में हड़कंप मचा हुआ है। शराब पीते बसपाइयों का वीडियो आगरा शहर में तमाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसको लेकर जहां एक तरफ बसपा में हड़कंप तो वही विपक्षी भी निशाना साध रहे हैं। यह वीडियो संजय प्लेस स्थित बियर शॉप से वायरल हुआ है। संजय प्लेस स्थित बियर शॉप पर बसपा की टोपी और पट्टी लगाई बसपाई खुलेआम बीयर और शराब का सेवन कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment