युवती ने लगाई फांसी, घर से थी लापता

गाजीपुर। युवती पूजा सिंह(20) पुत्री ललन सिंह मंगलवार की शाम होटल मधुर तरंग के कमरे में फांसी लगा ली। वह कासिमाबाद थाने के करमा गांव की रहने वाली थी और राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। होटल प्रबंधन के मुताबिक पूजा अपने फौजी भाई आशीष सिंह का साथ होटल के काउंटर पर पहुंची। भाई उसके ही आईडी के जरिये होटल का कमरा नंबर पांच बुक कराया। उसके बाद दोनों भाई-बहन कमरे में चले गए। कुछ देर बाद भाई बाजार के लिए निकल गया। लौटा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। वह आवाज दिया लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। तब उसने होटल प्रबंधन सहित पुलिस को सूचना दी। शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे। कमरे के दरवाजे की कुंडी तोड़ी गई। फिर तो अंदर का नजारा देख सभी दंग रह गए। युवती छत के पंखे में अपना दुप्पटा बांध कर लटक रही थी। उसका शरीर पूरी तरह ठंडा पड़ चुका था।

शहर कोतवाल ने बताया कि बीते छह सितंबर को पूजा के लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था। सवाल उठ रहा है कि लापता पूजा अपने भाई को कहां मिली। फिर वह कैसे भाई के साथ होटल में आने को तैयार हो गई और अंत में अपनी जीवन लीला खत्म करने का क्यों निर्णय लिया। शहर कोतवाल ने बताया कि फिलहाल युवती के भाई की मनोदशा सामान्य नहीं है। लिहाजा उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। वैसे अनुमान लगाया जा रहा है कि संभव हो कि युवती का सुराग लगा कर खुद भाई उसके ठिकाने पर पहुंच गया हो और उसे समझा-बुझा कर पहले घर के बजाय होटल में लाया हो। इस घटनाक्रम से युवती आत्मग्लानि में अथवा दोबारा घर नहीं लौटने के फैसले के लिए उसने वह यह खौफनाक कदम उठाया हो।

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*