युवती का अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, अपने घर में कैद हो गई पीड़िता

ताजनगरी आगरा में एक पड़ोसी युवक की गंदी हरकत से मोहब्बत की नगरी एक बार फिर शर्मसार हुई है। ताजा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। शाहगंज थाना क्षेत्र में भोगीपुर से बोदला रोड जाने वाले मार्ग पर रहने वाली काल्पनिक नाम की राखी ने थाना शाहगंज पुलिस को लिखित में शिकायत की है।

पीड़िता के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले राजेश नाम के एक युवक ने पीड़िता का अपने मोबाइल से फोटो खींच लिया और उसके बाद उसके फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर पूरे क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अश्लील फोटो वायरल होने की जानकारी जैसे ही पीड़िता को हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई । बात इतनी भी होती तो अभी गनीमत थी।

इस बात की शिकायत पीड़िता राखी ने थाना शाहगंज पुलिस से की और शाहगंज पुलिस ने इस मामले को काफी हल्के से लिया। पुलिस से शिकायत करने से नाराज आरोपी युवक अपने दो साथियों सहित पीड़िता के घर पर आ धमका और गाली गलौज मारपीट कर पीड़िता को तेजाब डालने की धमकी दे डाली। पीड़िता दलित समाज से है जो लोगों के घरों पर झाडू पोछा बर्तन कर अपना और अपना परिवार पालती है। नाराज पीड़िता ने जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई। SSP के आदेश पर शाहगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धारा 354 छेड़खानी धारा 504 धारा 506 और 67 आईटी एक्ट के तहत राजेश सहित अन्य दो आरोपियों के खिलाफ शाहगंज पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता ने तहरीर में साफ लिखा है वह आत्महत्या करने को मजबूर है और अपने ही घर में कैद होकर रह गई है।

पीड़िता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्षेत्र में बदनामी हो रही है। लिहाजा पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी आगरा से न्याय की गुहार लगाने के साथ आरोपी को जेल भिजवाने की मांग की है। इस मामले में एसएसपी आगरा ने शाहगंज पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही करने के दिशा निर्देश जारी किए हैं।

About admin 4680 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*