यातायात के नियम तोड़ने वालों पर हुई कार्यवाही

मथुरा। यातायात माह के अंतर्गत ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति की ओर से स्टेट बैंक चौराहा व नए बस स्टैंड पर यातायात जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया । यातायात जागरूकता कैंप में शहर में आतंक का पर्याय बन चुके बुलेट साइकिल सवारों द्वारा साइलेंसर से निकलने वाली गोली के चलने सी आवाज को मध्य नजर रखते हुए बुलेट मोटरसाइकिल की चेकिंग की गई साथ ही बिना हेलमेट, तीन सवारी, ऑटो द्वारा ओवरलोडिंग के साथ यातायात नियमों का पालन न करने पर यातायात पुलिस के सहयोग से ऐसे लोगों का चालान भी काटा गया।

इतना ही नहीं वाहन चालको को हिदायत देते भविष्य में यातायात का नियमों का पालन करने के दिशा निर्देश भी दिए। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा कि जनपद मथुरा में केवल 10 प्रतिशत लोग ही हैं जो यातायात नियमों का पालन कर रहे हैं बाकी 90% लोग यातायात नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं जिससे मथुरा में दुर्घटना बढ़ रही हैं। समिति अध्यक्ष ने समय-समय पर आगे भी जनजागरूकता कैंप आयोजन करने की बात कही।

इस अवसर पर अखिलेश गॉड, संजय पंडित ,सुभाष तिवारी, नरेंद्र दीक्षित ,हेमंत अग्रवाल, दीपक पाठक, श्याम बिहारी उपाध्याय, शिवम शर्मा, गजेंद्र सिंह, सी एम दीक्षित आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*