यमुना एक्सप्रेस वे पर हथियार बंद बदमाशों ने की बस हाई जैक

मथुरा। मामला थाना सुरीर के समीप यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 84 का है जहा प्लान करके बैठे बदमाशो ने पुलिस के लिए चुनोती देते हुए इस घटना को अंजाम दिया दरअसल एक बस जिसमे लगभग 25 सवारिया थी अपने गंतव्य की और जा रही थी. तभी सवारी बनकर बस को हाथ दिया तो ड्राईवर ने बस को रोककर उन लोगो को बिठा लिया और जैसे ही बस को ड्राईवर ने आगे बढ़ाया तो सवारी बनकर बैठे बदमाश हरकत में आये और हथियार निकल कर सबसे पहले ड्राईवर को कब्जे में किया और बस को साइड में लगाकर सभी यात्रिओ को गन लगाकर बारी बारी से सभी से पैसे लूट लिए. बदमाश बस से उतारकर फरार हो गए जब तक पुलिस को सुचना दी तब तक बदमाश भाग चुके थे.

ड्राईवर का कहना है की तीन लोग सड़क पर खड़े थे और उन्होंने हाथ दिया तो गाडी रोक ली और बैठ गए उन्होंने पिस्तौल मेरे ऊपर लगा दी थी और दो आदमियो ने सबसे लूट की और भाग गए। अब सवाल ये उठता है की यमुना एक्सप्रेस वे को वी आईं पी रोड की श्रेणी में माना जाता है तो क्या इसकी सुरक्षा इस तरह की क़ि शाम होते ही बदमाश बस को लूटकर फरार हो जाते है? क्या 100 डायल गाड़िया और एक्सप्रेस वे की चोकी दिखने के लिए है? मगर यहाँ योगी राज है. सब अपनी मर्जी के मालिक है फ़िलहाल पुलिस ने मोके पर पहुचकर तलाश शुरू कर दी है।

बाइट–ओम प्रकाश ड्राईवर

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*