मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आगरा। घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म करने मामला प्रकाश में आया है. मासूम की चीख सुनकर हरकत में आए राहगीरों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की गयी.

घटना जनपद के थाना बरहन के गांव शहपूत की है जहां बहन के घर रिश्तेदारी में आए 40 वर्षीय अधेड़ ने एक 5 वर्षीय मासूम को अपना शिकार बनाया है. घटना शनिवार दोपहर की है. घरों में भाई दूज की तैयारियां चल रही थी तभी घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम को आरोपी सूरज चॉकलेट दिलाने के बहाने एक सुनसान पड़े मकान में बालिका को ले गया और उसे अपना शिकार बनाया. बच्ची की चीख सुनकर जब स्थानीय लोगों ने इधर-उधर देखा तो आरोपी को पकड़ लिया मासूम के पिता ने बताया की बच्ची का चेहरे पर कई जगह काटने के निशान हैं.बच्चे के कपड़े भी अलग पड़े थे. पकड़ा गया आरोपी सूरज थाना खंदौली के निजामत पुर का बताया जा रहा है.

About admin 4974 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*