मथुरा पुलिस ने पकड़ा अन्तर्राजीय चोर, 14 वाहन किये बरामद

मथुरा। अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए मथुरा पुलिस की ओर से चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में पुलिस को लगातार सफलता हाथ लग रही है। शुक्रवार को इस चेकिंग अभियान में पुलिस अधिकारियों को बड़ी सफलता हाथ लगी। शुक्रवार को बलदेव थाना क्षेत्र में चले अभियान में आगरा जनपद से चोरी हुआ कंटेनर पकड़ा। जिसका नंबर 55w1991था। पुलिस ने यह कंटेनर सिर्फ चेकिंग के लिए रोका था लेकिन इस चेकिंग के दौरान कंटेनर में से 12 चोरी की मोटर साइकिल बरामद की। जिस पर पुलिस ने कंटेनर चालक को हिरासत में ले लिया और इसकी जानकारी प्रेस वार्ता के माध्यम से दी।

पुलिस अधिकारियों ने बतया कि चेकिंग के दौरान कंटेनर को रोकना चाहा लेकिन कंटेनर चालक ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से पुलिस पर कंटेनर चलाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से अपने आप को बचाया।

इस दौरान कंटेनर चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कंटेनर को मोहनपुर पर पकड़ लिया जिसमें नई दो एक्टिवा और 12 मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस ने इसकी पड़ताल की तो पता चला कि चोरी की घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला जनपद आगरा में मुकदमा अपराध संख्या 1134 बटा 17 धारा 379 पंजीकृत है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*