Home » भूमाफिया से परेशान पीड़ित परिवार पंहुचा प्रशासन के पास

भूमाफिया से परेशान पीड़ित परिवार पंहुचा प्रशासन के पास

by pawan sharma

आगरा। भाजपा सरकार में भी भू माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं इसलिए तो खाली पड़ी जमीन पर तुरंत कब्जे हो रहे है। ऐसा ही एक मामला जिला मुख्यालय पर देखने को मिला। भूमाफियाओं से परेशान बसंत लाल अपने परिवार की महिलाओं के साथ प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगाने के लिए पहुंचा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की गैरमौजूदगी में एसपी क्राइम से पीड़ित ने मुलाकात की और सारे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया और फिर प्रशासन को भी प्रार्थना पत्र देने की बात कही। पूरे मामले को लेकर पीड़ित अपने परिवार के साथ प्रशासनिक अधिकारियों पर पहुंचा और उन्हें भी अपनी शिकायत दर्ज कराई। बताया जाता है।

कि पीड़ित का सदर तहसील के अंतर्गत लकवाली के गाटा संख्या 20 मौजा में जमीन है जिस पर भू माफिया बाबूलाल और उनसे जुड़े कई लोगों ने जमीन पर कब्जा कर लिया है और उस पर निर्माण कार्य करा रहे हैं। पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई इसके बाद पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों प्रशासन से इस पूरे मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। जिस से पीड़ित परिवार की खाली पड़ी जमीन को भूमाफियाओं से मुक्त कराया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment