Home » भाजपा कर रही है रंगभेद और मनभेद की राजनीति – पी. एल. पूनिया

भाजपा कर रही है रंगभेद और मनभेद की राजनीति – पी. एल. पूनिया

by admin

आगरा। आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद पी एल पूनिया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। लखनऊ विधानसभा को भगवा रंग में तब्दील किए जाने को लेकर राज्यसभा सांसद पी एल पूनिया ने कहा कि भाजपा रंग भेद की राजनीति कर रही है भाजपा ने जाति और धर्म के आधार पर भी समाज को बांटने का काम किया है।

गुजरात में आतंकवादी अहमद हसन के मुद्दे को लेकर पी एल पूनिया ने गुजरात सरकार और पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लिया। राज्यसभा सांसद पूनिया का कहना था कि गुजरात में पिछले 22 सालों से भाजपा की सरकार है। वह सरकार जो हमेशा आतंकवाद के खात्मे की बात करती है। उनके राज में यह आतंकवाद अब तक कैसे बचा रहा। पी एल पूनिया ने दो टूक बात कहते हुए इसे भाजपा की गंदी राजनीति बताया।

इसके अलावा विश्व के सात अजूबों में से एक ताजमहल को लेकर भाजपा नेताओं के आने वाले विवादित बयानों को लेकर स्पष्ट शब्दों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने कहा कि ताजमहल को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। वर्षों से ताजमहल जिस रूप में है उसको उसी रुप में रखा जाए तो बेहतर है। खुद उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यह संदेश दे चुके हैं कि ताजमहल भारतीयों के खून पसीने से तैयार हुआ है।

Related Articles

Leave a Comment