बेटी को नहीं मिला न्याय तो दे दूँगा जान

आगरा। ताजनगरी  के थाना शाहगंज क्षेत्र के खेरिया मोड़ की रहने वाली एक युवती के परिवार की वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है। वायरल हो रही वीडियो में पीड़ित परिवार के लोग अपने बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना बता कर आरोपियों को सजा दिलाई जाने की मांग पूरे देश के लोगों से कर रहे हैं और जनसमर्थन मांग रहे हैं। हालांकि इस मामले में सोमवार की शाम आई जी रेंज राजा श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता कर इसे प्राथमिक तौर पर सड़क हादसा बताया और युवती के ठीक होने के बाद बयान दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही के लिए कहा।

सोशल मीडिया के जरिए वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाने वाला परिवार मंगलवार को मीडिया के सामने खुलकर आ गया। पीड़िता के पिता काल्पनिक नाम के संजय का आरोप है कि आगरा के पुलिस के आला अफसर उनकी आवाज को दबाना चाहते हैं। गैंगरेप के आरोपियों को बचाना चाहते हैं। पुलिस इस मामले में गैंगरेप में मुकदमा को तरमीम नहीं कर रही है। पीड़िता के पिता संजय ने ऐलान किया है कि अगर उसकी बच्ची को न्याय नहीं मिला तो पीड़िता का पिता आत्महत्या कर लेगा जिसकी जिम्मेदारी आगरा के पुलिस प्रशासन के अफसरों की होगी ।

इस मामले में पुलिस ने अपहरण में मुकदमा लिखकर एक आरोपी को जेल भेज दिया है। CCTV फुटेज में एक युवक और एक युवती राजस्थान में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। मगर पीड़िता का बुआ का लड़का काल्पनिक नाम का धर्मेंद्र का दावा है कि पुलिस के द्वारा दिखाएं गए सीसीटीवी फुटेज फेक है। पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है। मगर पीड़िता के भाई धर्मेंद्र ने ऐलान किया है कि पुलिस चाहे उसे गोली मार दें । या तोड़ डाले। न्याय के लिए वायरल हो रही है आवाज दबने वाली नहीं है। क्योंकि इस आवाज को पूरे देश और पूरे देश की मीडिया का समर्थन है । पीड़ित परिवार अपने इस एलान के बाद अपने हक की लड़ाई और ज्यादा तेज करने जा रहा है ।

ये जंग ए एलान है । पुलिस प्रशासन के खिलाफ पीड़ित परिवार की आवाज है । तो पुलिस की अपनी दलील भी । अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या कुछ हो पाता है ।

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*