बीजेपी नेत्री के पति को बीजेपी वालों से ही खतरा, जान से मारने की मिली धमकी

आगरा। ताजनगरी में एक भाजपा महिला नेत्री के पति ने सोशल मीडिया पर एक खुलासा करने का मेसेज डालकर सनसनी फैला दी है। पहले तो ये खुलासा आज रात 8 बजे होना था लेकिन रात में खुद को जान से मारे की धमकी मिलने पर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

दरअसल रविवार को दिन में भाजपा नेत्री के नंबर से ही आरएसएस के एक प्रचारक की असलियत सामने लाने और उसके खिलाफ खुलासा करने का मेसेज एक वॉट्सएप्प ग्रुप पर भेजा गया था जिसके बाद आरएसएस और भगवा खेमे में खलबली मच गयी थी। दिन भर महिला नेत्री के घर पर भाजपाइयों का जमावड़ा लगा रहा। महिला नेत्री के पति ने रात 8 बजे यह खुलासा करने की बात कही जिसके बाद सभी तय समय का बैचेनी से इंतेजार करने लगे।

रात को मेसेज भेजा गया लेकिन यह खुलासा नहीं बल्कि पुलिस से सुरक्षा मांगने का मेसेज था। इस मेसेज के जरिये महिला नेत्री के पति ने जताया है कि उसे आरएसएस के प्रतिनिधियों की पुलिस से मिलीभगत से पकडे जाने का खतरा है। इतना ही नहीं वायरल मेसेज में लिखा कि एक सीनियर भाजपा नेता की महिला ने खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

About admin 4610 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*