बीजेपी नेता से विवाद, थाने का घेराव, लाठीचार्ज

आगरा। प्रदेश में भले ही भाजपा की सरकार सत्ता में हो लेकिन आगरा में सत्ताधारी भाजपा नेताओ के साथ आए दिन मारपीट हो रही है। ताजा मामला थाना शाहगंज क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी का है जहां भारतीय जनता पार्टी युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ बीएसपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की।

साथी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की सूचना पर थाने पहुँचे सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ताओं धरना प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। प्रदेश में भले ही भाजपा की सरकार सत्ता में हो लेकिन आगरा में सत्ताधारी भाजपा नेता आए दिन पिट रहे हैं।

ताजा मामला थाना शाहगंज क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी का है जहां राहुल आर्य और गौरव प्रजापति जो की युवा मोर्चा के नेता हैं उनके साथ नगर निकाय चुनावों में इस बार खड़े हुए बीएसपी समर्थित प्रत्याशी धर्मवीर ने मारपीट कर दी। ऐसा बताया गया है कि जब राहुल आर्य अपने घर के बाहर खड़े हुए थे उसी वक्त कुछ अराजक तत्व के लोग घर के बाहर बैठे शराब पी रहे थे जब राहुल और उनके दोस्त गौरव ने इस बात का विरोध किया गया तो धर्मवीर और उसके साथियों ने मिलकर राहुल आर्य और गौरव राजावत के साथ मारपीट ही नहीं की बल्कि उनके घर पर भी हमला बोल दिया। यही नहीं भाजपा नेता के घर पथराव के साथ खाली बोतले भी फेंकी गई।

पीड़ित भाजपा नेताओं की मानें तो जब वे अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत करने थाना शाहगंज पहुंचे तो वहां भी बीएसपी नेता धर्मवीर के समर्थकों ने ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि थाने में भी तोड़फोड़ कर डाली। पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर ले जांच पड़ताल शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सामने आय दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले भी भाजपा के पूर्व पार्षद संदीप उपाध्याय के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी बड़ा सवाल यह है कि सत्ताधारी नेताओं के साथ हुई मारपीट के बाद भी भाजपा का कोई बड़ा चेहरा थाने पर देखने को नहीं मिला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*