बालू से भरा ट्रक पलटने से एक की मौत, बाल-बाल बची शिक्षिका

आगरा। बरसात में ताजनगरी की सड़कें जानलेवा बनती जा रही हैं जिनसे अब हादसे भी होने लगे है। गुरुवार सुबह भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बरसात से कमला नगर की सड़क धंसने से बालू से भरा हुआ ट्रक पलट गया और ट्रक के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं एक्टिवा सवार एक महिला हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गई।

घटना कमला नगर के सुभाष नगर क्षेत्र की है। गुरुवार को बालू से भरा ट्रक कर्मयोगी चौराहे की तरफ जा रहा था। तभी सुभाष नगर के सामने धंसी हुई सड़क में ट्रक का पहिया फंसा और एक तरफ गिरता चला गया। जिस तरफ ट्रक पलटा, उस तरफ दुकान थी। कंडक्टर साइट से ट्रक पलटने के बाद आधा हिस्सा दीवार से टकरा गया। ट्रक के पलटते समय ड्राइवर तो कूद गया लेकिन ट्रक से बाहर निकलने की कोशिश में कंडक्टर ट्रक और दीवार के बीच में दब गया और उसकी मौत हो गई।

कमला नगर के सुभाष नगर के चौराहा पर जिस वक्त हादसा घटित हुआ उस समय वहां से गुजरने वालों में बड़ी संख्या में बच्चे शामिल थे। स्कूल का समय होने के चलते सड़क पर भारी भीड़ थी। ट्रक पलटने से वहां से गुजर रहीं एक महिला शिक्षिका की एक्टिवा ट्रक की चपेट में आ गई। महिला शिक्षिका ने एक्टिवा को छोड़ दिया। एक्टिवा छोड़ने से वे ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बच गईं। महिला शिक्षिका की एक्टिवा ट्रक के नीचे दब गई।

फ़िलहाल कुछ भी हो लेकिन बरसात के कारण शहर की सड़के घायल है और जान लेवा हो चुकी है लेकिन नो एंट्री जोन में ट्रक के जाने पर कई सवाल एरिया पुलिस की भूमिका पर उठने लगे है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*