बसपा पार्षद प्रत्याशी पर हुआ हमला, घर पर फेंके गए ईंट-पत्थर

आगरा। नगर निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 29 इस समय भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का वार्ड बन चुका है। इस वार्ड से SC आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया के साले अजय कठेरिया चुनाव लड़ रहे है। इसीलिए तो सुबह से ही इस वार्ड पर चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुबह मतदान स्थल पर विशेष समुदाय के मतदाताओं को मतदान न करने पर जमकर हंगामा हुआ तो कुछ घंटो के बाद ही बसपा के प्रत्याशी अवधेश कुमार के घर पर भी जमकर पथराव किया गया।

रोड पर पड़े ईट पत्थर और डंडे बात की गवाही दे रहे थे कि  यहां पर असामाजिक तत्वों ने कैसा तांडव मचाया है। उन्होंने किस तरह से बसपा प्रत्याशी के घर पर तोड़ फोड़ की है। बसपा प्रत्याशी अवधेश कुमार की ओर से यह आरोप लगाया गया है कि जो लोग उनके घर पर तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी दे रहे थे वह भाजपा के कार्यकर्त्ता और भाजपा प्रत्याशी अजय कठेरिया के समर्थक है।

बसपा प्रत्याशी ने आरोप लगाया भाजपाइयों ने धमकी दी कि आपके घर से कोई वोट डालने के लिए निकला तो इसी तरह से उसके घर पर भी तोड़फोड़ की जाएगी। इस घटना से बसपा के प्रत्याशी और बसपा के समर्थक और मतदाता  काफी भयभीत हैं और घरों में कैद हो गए हैं। पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*