बच्ची को गलत नीयत से दबोचा, सफल न होने पर किया गंभीर घायल

मथुरा। असामाजिक तत्वों से महिलाओं और युवतियों को सुरक्षा प्रदान करने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार छोटी-छोटी बच्चियों को भी सुरक्षा नहीं दे पा रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण मथुरा की 9 साल की बच्ची है। घर के बाहर खेल रही इस बच्ची को उसी के पड़ोसी कुलदीप ने बेरहमी से मारा है। जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल है और उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला थाना जमुनापार का है। बताया जाता है कि बच्ची घर के बहार खेल रही थी और कुछ देर बाद लहूलुहान अवस्था में घर पहुंची। उसने खुद अपनी मां को बताया कि पड़ोसी कुलदीप ने उसकी यह हालत बनाई है। इतना कहते ही बच्ची गिर पड़ी और मां-बाप ने इलाज के लिए उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची के साथ इस तरह की घटना घटने पर बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी तो पुलिस ने बिना पूछताछ के ही मामला मारपीट में दर्ज कर दिया। जबकि मामला कुछ और ही है। पुलिस भी दबी जुबान से यह कह रही है की युवक ने बच्ची को गलत नीयत से दबोचा होगा और उसमें कामयाब न होने पर उसके मुख पर ईंट से वार करके उसकी यह हालत बना दी है जिससे बच्चे किसी से भी कुछ न कह सके।

मामला गंभीर है लेकिन पुलिस मारपीट का मामला दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ने में लगी हुई है। इधर आरोपी खुलेआम घूम कर बच्ची के माता पिता को धमका रहा है और केस वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*