प्रेमी युगल की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

मथुरा। रिफाइनरी क्षेत्र की कृष्ण विहार कालोनी में प्रेमी युगल जोड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। सुबह तड़के गोली की आवाज सुनकर पड़ौसी ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई तो प्रेमी युगल के शव खून से लथपथ पड़े थे। दोनों के शव युवती के मकान के निकट खाली पड़े क्वार्टर में मिले और शवों के निकट तमंचा और खाली कारतूस पड़े हुए थे। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी।

पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या मान रही है फिर भी इसके दूसरे पहलू को छोड़ा नहीं है। फारेंसिक टीम और पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगिल से जांच कर रही है।

बताया जाता है कि दोनों प्रेमी थे और एक दूजे के साथ जीने मरने की कसमें भी खा चुके थे लेकिन समाज और परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि ये दोनों प्रेमी प्रेमिका रिश्ते में एक दूजे के बुआ भतीजे थे। इसलिए दोनों का रिश्ता परिवारीजनों को पसंद नहीं था।

मौके पर पहुँचे पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी ने बताया कि लड़का लड़की के शव ख़ाली मकान में मिले है। मृतक युवक दिनेश और लडकी बबीता एक दूसरे से कई सालों से प्रेम सम्बन्ध थे। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू पर जांच कर रही है। दोनों के शवो को पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

About admin 5877 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*