प्रीमियर लीग का रंगारंग उद्धघाटन, F.S. क्लब और छवि ज्वेलर्स ने जीते मैच

आगरा। प्रीमियर लीग द्वारा जेपी स्पोर्ट्स क्लब मे आयोजित टूर्नामेंट का रंगारंग उद्धघाटन शुक्रवार को एससी एसटी आयोग के अध्यक्ष प्रो० रामशंकर कठरिया ने किया। प्रीमियर लीग के शुभारंभ के अवसर पर सेट एंड्रूज़ स्कूल से हार्दिक मल्होत्रा, अपूर्वा ब्रजवाल और प्रोफेशनल डांस वर्क इन्स्टीटूट से वंशिका बघेल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समा बाँधा। मुख्य अतिथि एससी आयोग के चेयरमैन प्रो० रामशंकर कठरिया ने सभी खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। प्रीमियर लीग में मैच की शुरुआत प्रो० रामशंकर कठरिया ने उद्धघाटन शॉट खेल कर किया।

एससी एसटी आयोग के चेयरमैन प्रो० रामशंकर कठरिया ने कहा कि प्रीमियर लीग जैसा बड़ा आयोजन खिलाडियों के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध होगा और हाल ही मे आईपीएल मे चयनित हुए राहुल चाहर, दीपक चाहर, तेजेन्द्र सिंह ढिल्लन जैसी आगरा से खेल की प्रतिभा निकलेगी और आगरा का नाम रोशन करेगी।

पहला मैच एफएस क्लब और वर्ष्णेये स्पोर्ट्स क्लब के बीच खिला गया जिसमे टॉस जीत कर एफएस क्लब ने शानदार बल्लेबाजी की। एफएस क्लब ने 22 रन से जीत दर्ज कर की और मैन ऑफ द मैच अरबज को धूम पायल के गौरव बंसल ने दिया। दूसरा मैच छवि ज्वैलर्स और एतमादपुर इलेवन के बीच हुआ। टॉस एतमादपुर इलेवन ने जीता और पूरी टीम 87 रन पर ओल आउट हो गयी और छवि ज्वैलर्स ने शानदार पारी खेल कर जीत हासिल की। मैन ऑफ द मैच मानिक बैरी को दिया गया।

सभी अतिथियों का स्वागत केशव अग्रवाल व समाजसेवी गौरव अग्रवाल ने किया। धन्यावाद ज्ञापन कौशल किशोर ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सर्वेश भटनागर, आरएस नेगी, बसी उल्लाह, रुचि जैन आदि मौजूद रहे।

मैच की कमेंटरी नरेंद्र शर्मा व एंकरिंग ज्योति शर्मा, मैच की स्कोरिंग द्रवित और एम्पायरिंग यदुवंश यादव व जॉय ने की। कोच फिरोज खान का विशेष सहयोग रहा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*