पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए हाइवे के लुटेरे

मथुरा। मथुरा में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए मथुरा पुलिस प्रशासन और पुलिस की विशेष टीमे अपराधियों पर छापामार कार्यवाही को अंजाम देकर शिकंजा कसने में लगी हुई है। छाता पुलिस और स्वाट टीम के प्रयास से हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह से मुठभेड़ के दौरान पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लुटेरों से ट्रेक्टर ट्राली सहित हथियार भी बरामद किये है।

पुलिस अधिकारियों ने इस सम्बन्ध में प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाइवे पर लूट करने वाला गैंग अधूरी चौराहे पर वारदात को अंजाम देने जा रहा है। तभी स्वाट टीम के साथ घेराबन्दी की। इस दौरान लुटेरों ने गोलियां चलाई जिस पर जबाबी कार्यवाही की गयी। पुलिस ने बताया कि पाँचों अपराधी पुलिस की वर्दी पहनकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

बरामदगी :- 5 अवैध तमंचे 315 बोर के
40 हज़ार नगद
3 ट्रेक्टर और 1 ट्राली
1 बोलेरो
पुलिस की वर्दियां

गिरफ्तार :- जयपाल निo नगला हरिकरना थाना इगलास
सदाकत निo अजना थाना चंदोस
हरिनारायण निo सकराय थाना वृन्दावन
राजवीर निo सलेमपुर थाना हाथरस
रवि निo सकराय थाना वृन्दावन

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी देहात अरुण कुमार ने बताया कि मुखबिर की सुचना पर इस गिरोह के खिलाफ अपराधिक इतिहास है और यह पहले भी लूट की वारदातों में जेल जा चुके है। इस गिरोह के 5 सदस्य पकड़े गए है और एक आरोपी फरार हो गया है जिसके धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को 5 हज़ार रूपए नगद इनाम दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*