पुलिस नहीं भगवान से आस, आखिर कब घर लौटेगी मान्या

आगरा। कैमरे के सामने दिखने वाले अशोक कुमार और शालिनी ताजनगरी आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के जैन गली के रहने वाले हैं । अशोक कुमार केटर्स के यहां पर काम करके अपना और अपने परिवार का गुजारा करते हैं। अशोक कुमार के एक बेटा और एक बेटी है। अशोक कुमार की इकलौती बेटी मान्या बी डी जैन महाविद्यालय में कक्षा नौवीं की छात्रा है । अशोक कुमार का कहना है कि बुधवार की शाम से अशोक कुमार की इकलौती बेटी मान्या रहस्यमय ढंग से लापता हो गई है । इस मामले में अशोक कुमार ने थाना रकाबगंज पुलिस को लिखित में शिकायत कर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया है । पीड़ित अशोक कुमार कहते है कि बुधवार को उसकी बेटी मान्या स्कूल से पढ़कर घर पर आई । घर से ट्यूशन गई और ट्यूशन के बाद सहेली अन्नु के घर चली गई। और अन्नू से अपने घर की कह कर आई थी । मगर मान्या अभी तक अपने घर नहीं पहुंची है । अशोक कुमार बार बार कहते हैं कि उनकी बेटी का अपहरण हो गया है।

हाथ में फोटो लेकर अपह्त मान्या के माता और पिता गली गली मोहल्ले मोहल्ले रेलवे स्टेशन बस स्टैंड अपनी बच्ची को ढूंढ रहे हैं। पुलिस से बच्ची की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई जा रही है । हालांकि चार दिन बाद पुलिस इस मामले में बेसुराग है और पुलिस पर ज्यादा भरोसा न करते हुए मान्या के माता पिता भगवान के दरबार में आस लगाए बैठे हैं कि हे प्रभु उनकी बच्ची को सकुशल उनके घर वापस लौटा दो । मान्या की मां एकलौती बच्ची के अपहरण हो जाने के बाद चिंता में है कि आखिरकार उनकी लाडली गई तो गई कहां ।

पुलिस ने अपह्त मान्या के परिवार की तहरीर पर धारा 363 यानी अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मान्या के परिवार के पास अभी कोई फिरौती का फोन नहीं आया है । इसलिए पुलिस भी इस मामले को संदिग्ध की मांग रही है । पर अब देखना होगा कि अशोक और शालिनी की इकलौती बेटी मान्या कब घर वापस लौट जाती है।

About admin 4583 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*