निर्दलीय प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने दिखाया अपना दमखम।

आगरा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मतदाताओं से रुबरु हो उनसे अपने पक्ष में वोट करने की अपील को लेकर प्रत्याशियों ने पूरा दमखम दिखाया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अधिकतर प्रत्याशियों ने जुलूस निकाले और पूरे क्षेत्र में भ्रमण किया। ऐसा ही कुछ नजारा वार्ड 68 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में निकाय चुनाव मैदान में उतरे प्रवीण पटेल के क्षेत्र में देखने को मिला।

निर्दलीय प्रत्याशी प्रवीण पटेल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने समर्थकों के साथ पूरे क्षेत्र में जुलूस निकाला। इस प्रत्याशी का फुबरा चौराहे, अग्रसेन चौक और नूरी दरवाजे पर भव्य स्वागत हुआ। अपने चुनाव चिन्ह छाता को लेकर जिस गली से निकले। उस क्षेत्र की जनता जुड़ती चली गयी। चारों ओर सिर्फ पटेल के चुनाव चिन्ह छाता छाता नजर आ रहा था। यह जन समर्थन बता रहा था कि निर्दलीय प्रत्याशी पटेल के साथ पूरा क्षेत्र है।

पार्षद के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे प्रवीण की क्षेत्र में साख है और सब लोग उन्हें एक अच्छे समाज सेवी के रूप में भी जानते हैं। इसलिए हर व्यक्ति उनके साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान मून ब्रेकिंग से बात करते हुए उनका कहना था कि जनता के सहयोग से ही चुनावी मैदान में है और उनका पूरा समर्थन मिल रहा है। वही उनके समर्थकों का कहना था कि जिस दिन पटेल ने पार्षद के लिए नामांकन किया था जीत उसी दिन सुनिश्चित हो गयी थी। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी ने सभी मतदाताओं से मतदान जरूर करने की अपील की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*