निर्दलीय प्रत्याशी उड़ा रहे है क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पार्टियों के प्रत्याशियों की नींद

आगरा| नगर निकाय चुनाव में रास्ट्रीय हो या फिर क्षेत्रीय पार्टियों के प्रत्याशी इन सभी प्रत्याशियों को निर्दलीय प्रत्याशी कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा वार्ड नंबर 17 का है। वार्ड नंबर 17 मुख्य रूप से रतनपुरा का क्षेत्र है। जहां सभी दलों ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं इन सभी राजनेतिक दलों के प्रत्याशियों को एक निर्दलीय प्रत्याशी नितिन मुकेश टक्कर दे रहा है।

निर्दलीय प्रत्याशी नितिन मुकेश क्षेत्र में सर्व समाज के लोगों से व्यक्तिगत रूप से जनसंपर्क कर रहे है। प्रत्याशी के व्यक्तिगत रूप से मिलने से क्षेत्र के लोग भी काफी उत्साहित हैं और ऐसे ही प्रत्याशी को अपना समर्थन और वोट देने की बात कह रहे हैं। निर्दलीय प्रत्याशी को वार्ड 17 के सभी क्षेत्रों से सहयोग मिलने के कारण राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों के प्रत्याशी मैं भी हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि इन पार्टियों के प्रत्याशियों की व्यक्तिगत छवि के साथ-साथ पार्टी की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है।

जनसंपर्क के दौरान यह देखने को मिला कि निर्दलीय प्रत्याशी नितिन मुकेश से सबसे ज्यादा परेशानी बसपा प्रत्याशी व पूर्व पार्षद धर्मवीर को हो रही है। क्योंकि निर्दलीय प्रत्याशी भी बसपा प्रत्याशी के समाज से ही है और निर्दलीय प्रत्याशी नितिन मुकेश का क्षेत्र में अपना ही वर्चस्व और स्वच्छ छवि है। जिसके कारण लोग उसे हाथो-हाथ ले रहे हैं और बसपा प्रत्याशी धर्मवीर कुछ हल्के पढ़ते हुए दिखाई दे रहे है। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन पिछले तीन बार से जिस गढ़ में बसपा का राज्य था।अब उस राज्य का सिंहासन भी डोलने लगा है जिससे यह प्रत्याशी भी काफी चिंतित नजर आ रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*