देखिए चोर कैसे कर रहे हैं चोरी, सीसीटीवी में चोर

आगरा। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी दुकानों मकानों में चोरी तो कभी सड़क मार्केट और मैरिज होम के बाहर से धड़ल्ले से बाइक चोरी हो रही है।

बेख़ौफ़ चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो चोरों के दिल से खाकी का खौफ खत्म हो चुका है। अभी हाल ही में बाइक चुराते दो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।

दोनों सीसीटीवी फुटेज अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं। इन दोनों सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे बाइक चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक सीसीटीवी फुटेज 1 मिनट 3 सेकंड का है तो दूसरा सीसीटीवी फुटेज 1 मिनट 40 सेकंड का है।

1 मिनट 40 सेकेंड का यह सीसीटीवी फुटेज खंदौली थाना क्षेत्र के एत्मादपुर रोड स्थित वृंदावन गार्डन का है। इस सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि बाइक चोर पहले इर्द-गिर्द देखता है। कई बार बाइक चुराने की कोशिश करता है और उसके बाद मौका मिलते ही बाइक चुरा कर नौ दो ग्यारह हो जाता है।

दूसरा सीसीटीवी फुटेज 1 मिनट 3 सेकंड का है। यह सीसीटीवी फुटेज सदर थाना क्षेत्र के राजपुर चुंगी इलाके का बताया जा रहा है। इस सीसीटीवी फुटेज में भी एक चोर बाइक की चोरी को अंजाम दे रहा है।

दोनों सीसीटीवी फुटेज अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं। सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ताजनगरी आगरा में बाइक चुराने का सिलसिला कैसे चल रहा है और भी बेख़ौफ़ चोर चोरी की वारदात को कैसे अंजाम दे रहे है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*