देखिए क्या होगा 7 और 8 अप्रैल को, आगरा में, जानिए इस खबर से।

आगरा।उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार को 1 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है। ताजनगरी आगरा में यह पहली बार होगा जब 2 दिन के लिए भाजपा उत्तर प्रदेश की सरकार आगरा से चलेगी ।

जी हां आगामी 7 और 8 अप्रैल को आगरा में भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व चिंतन-मंथन और मनन कार्यक्रम करने जा रहा है। प्रदेश नेतृत्व से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी और प्रदेश भर के महानगर और जिले के बड़े पदाधिकारी इस बैठक में शामिल होने वाले है।

इस बैठक का नाम मनन और मंथन बैठक दिया गया है। गोरखपुर और फूलपुर की सीट हारने के बाद भारतीय जनता पार्टी आगामी 2019 लोकसभा का रोड मैप तैयार करने जा रही है । संभावना जताई जा रही है कि 2019 लोकसभा का यह रोड मैप ताजनगरी आगरा से ही तैयार किया जाएगा ।

बीजेपी नेताओं की अगर बात माने तो ताजनगरी आगरा को BJP शुभ मानती है और एक बार फिर ताजनगरी आगरा में राष्ट्रीय नेतृत्व 2019 का रोडमैप तैयार करने के साथ-साथ फूलपुर और गोरखपुर की सीट हारने पर चिंतन मनन और मंथन करेगा । हालांकि अभी वक्त है मगर तैयारियां अभी से चल रही है।

बैठक के लिए कौनसा स्थान उचित होगा इसके लिए आगरा के बीजेपी के शीर्ष नेता चिंतन कर रहे हैं । अभी तक 7 स्थानों को चिन्हित किया गया है ।जिन पर मुहर लगना बाकी है। ब्रज महानगर और जिला पदाधिकारी एक स्थान पर मोहर लगाएंगे ।

इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं की बात करें तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कलराज मिश्र प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल महेंद्र नाथ पांडे लक्ष्मीकांत वाजपेई शिवप्रकाश रामलाल उमा भारती गृहमंत्री राजनाथ सिंह रेल मंत्री मनोज सिन्हा के अलावा केंद्रीय मंत्री और राज्यमंत्री प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी और उत्तर प्रदेश के महानगर और जिले के पदाधिकारी भी इस बैठक में शामिल होंगे।

आगामी 7 और 8 अप्रैल को होने वाली इस बैठक के लिए बीजेपी नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। तकरीबन 350 सौ से 400 लोगों की गैदरिंग बताई जा रही है। इसके अलावा यहां आने वाले नेताओं के 2 दिन प्रवास के लिए होटलों को भी बुक किया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*