थाने के सामने से बुलेट निकालने पर हुई जमकर पिटाई, एसएसपी से की शिकायत

आगरा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक आगरा पुलिस की छवि सुधारने के लिए कितना भी प्रयास करें लेकिन पुलिस है कि एसएसपी के इस प्रयास को पलीता लगा रही है। राजू को अवैध रूप से हिरासत में रखने और मारपीट करने का मामला अभी थमा ही नही है कि इरादत नगर की पुलिस एक बार फिर मारपीट के मामले को लेकर सुर्खियों में आ गयी है। पीड़ित व्यक्ति ने खेरागढ़ विधायक के साथ आरोपी पुलिस कर्मियों की लिखित में शिकायत एसएसपी अमित पाठक से की है।

एसएसपी अमित पाठक ने पीड़ित व्यक्ति के साथ हुई घटना को सुना और उसकी लिखित शिकायत भी ली है। जिस पर एसएसपी अमित पाठक ने कार्यवाही कर जांच को सीओ खेरागढ़ को सौप दी है।

मामला थाना इरादत नगर के कस्बे के है। बताया जाता है कि पीड़ित बैंक कर्मचारी को थाने की पुलिस रात को उठाकर लाई। पहले थाने में एसआई ने बिना कुछ बताये मारपीट कर दी, उसके बाद इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा ने भी अपने हाथ सेक दिए। पीड़ित को समझ ही नही आया कि उसे क्यो मारा पीटा गया है। बाद में पता चला कि थाने के सामने से बुलेट निकालने और बुलेट की आवाज़ अजीब सी होने के कारण उसके साथ मारपीट हुई है। पीड़ित ने क्षेत्रीय विधायक महेश गोयल के साथ एसएसपी अमित पाठक से इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा और एसआई अनिल की शिकायत की है।

पीड़ित बैंक कर्मचारी ने बताया कि पुलिसिया रोब और सनक में उन्हें घर से थाने बुलाया। जमीन पर बैठाकर गाली गलौज और जमकर पिटाई की। गाँव के ही कुछ लोगों द्वारा मिन्नतें करने पर उन्हें छोड़ा गया।

विधायक महेश गोयल का कहना है कि पुलिस ने बेवजह बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट की है। जिसकी शिकायत एसएसपी से की है। मामले की जांच सीओ अछनेरा को सौंपी गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*