तालाब में सोना ढूंढ रही है पुलिस, यह देखिए वीडियो

ताज नगरी आगरा में अजब शहर की गजब कहानी सामने आई है। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ पर सराफा व्यवसाई से लूट का है। आपको बताते चलें कि 2 दिन पूर्व शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ से जाते में सर्राफा व्यवसायियों से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर सोने की लूट की थी। हालांकि पुलिस के आंतरिक सूत्रों के मुताबिक इस मामले में दो संदिग्धों को शाहगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि लुटेरों ने सर्राफा व्यवसायियों से लूटा हुआ सोना मलपुरा के धनोली तालाब में फेंक दिया है। इस सूचना पर अलर्ट हुई मलपुरा और शाहगंज पुलिस ने प्राइवेट गोताखोरों की मदद से तालाब में सोना ढूढ़ने के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि प्राइवेट गोताखोरों की मदद से शाहगंज और मलपुरा पुलिस सर्च ऑपरेशन के जरिए तालाब में सराफा व्यवसाई से लूटा हुआ सोना बरामद करने के प्रयास कर रही है। पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है कि जहां एक तरफ सराफा व्यवसाई से लूटे हुए सोने की बरामदगी हो जाए तो वही तालाब की खंगर में सोना बरामद हो जाए।

इस वीडियो को देखकर आप साफ तौर पर कह सकते हैं कि आगरा की पुलिस शाहगंज के खेरिया मोड़ में सराफा व्यवसाई से लूट के कांड को खोलने के लिए कितने प्रयास कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*