ताज महोत्सव का मुख्य मंच बना अखाड़ा, वीडियो वायरल

आगरा। शिल्पग्राम में चल रहे ताज महोत्सव के अंतिम दिन बॉलीवुड नाइट कार्यक्रम के दौरान मुख्य मंच अखाड़ा बन गया। दरअसल जब बॉलीवुड गायिका पलक मुच्छल मुख्य मंच पर अपनी प्रस्तुति दे रही थी तभी आयोजक ग़ज़ल गायक सुधीर नारायण ने प्रस्तुति को बीच में रोक कर अपनी फरमाइश की मांग कर दी, जिस पर पलक मुच्छल की मां ने नाराजगी जताई। इस दौरान सुधीर नारायण और पलक मुच्छल की मां अनीता मुच्छल के बीच कुछ बहस भी हो गई जिससे पलक मुच्छल के भाई पलाश मुच्छल भी सुधीर नारायण से उलझ गए। देखते ही देखते मामला बढ़ता गया आयोजकों की टीम और पलक मुच्छल के परिवार के बीच गर्मागर्मी के बीच हाथापाई भी हो गई।

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बीच-बचाव और सुलह कराने की भरपूर कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। मजबूरन कार्यक्रम को बीच में रोकना पड़ा। इस घटना की सूचना पर आगरा जिलाधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। पलक मुच्छल और उनका परिवार मुख्य मंच छोड़कर ग्रीन रूम पहुंच गया जहां DM ने पलक मुच्छल से अपना कार्यक्रम जारी रखने को कहा लेकिन पलक मुच्छल के परिवार ने प्रस्तुति देने से साफ मना कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से मुख्य मंच पर पलक मुच्छल के परिवार और गजल गायक सुधीर नारायण के बीच गर्मागर्मी हो रही है और इस दौरान पलक मुच्छल ने खुले मन से आयोजकों से माफी मांगने के लिए भी कहा।

बहरहाल इस बार का ताज महोत्सव पूरी तरह अच्छे से गुजर जाने के बाद अंतिम दिन समापन मौके पर शिल्पग्राम मुख्य मंच पर इस तरह से बवाल होना ताज नगरी पर्यटन के लिहाज से अच्छा नहीं है। अगर एक-दो घटनाएं और ऐसी हो गई तो हो सकता है कि अगली बार होने वाले आयोजनों से यह बॉलीवुड सितारे अपनी दूरी बना लें।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

About admin 5973 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*