Home » ताजनगरी में रखी गयी एअरपोर्ट की नीवं, जल्द शुरू होगा काम

ताजनगरी में रखी गयी एअरपोर्ट की नीवं, जल्द शुरू होगा काम

by admin

आगरा। काफी दिनों से चली आ रही आगरा वासियों की मांग अब जल्द ही पूरी होने जा रही है। प्रदेश सरकार ने आगरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट को हरी झंडी दे दी है।  जिसको लेकर कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। आपको बताएं कि प्रदेश सरकार की ओर से मलपुरा के गांव बल्हेरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट बनने जा रहा है।

मलपुरा के बल्हेरा गाँव में पहुंचे आगरा शहरी लोकसभा सीट से सांसद रामशंकर कठेरिया, महापौर नवीन जैन, अनिल चौधरी के अलावा भाजपा विधायक हेमलता दिवाकर और जी.एस. धर्मेश व अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।  इस मौके पर जहाँ सभी ने विधिवत रूप से हवन-पूजन किया तो वहीँ एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया और महापौर नवीन जैन ने औपचारिक रूप से सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट का शिलान्यास किया।

बीजेपी नेताओं का कहना था कि पिछली सरकारों ने आगरा में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जबकि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार आने के बाद सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट बैराज और मेट्रो का रास्ता साफ हो गया है और जल्द ही इन सभी योजनाओं पर प्रदेश सरकार का कार्य होते दिखाई देने वाला है।

भूमि पूजन करने पहुंचे बीजेपी नेताओं का दावा है कि प्रदेश की सरकार आगरा में विकास की गंगा बहाने जा रही है और आगरा को बहुत कुछ मिलने वाला है। इस मौके पर अनिल चौधरी, मीडिया प्रभारी व पार्षद शरद चौहान, मनीष अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment