टोरेंट टीम और उपभोक्ता के बीच मारपीट, कब तक चलेगा ये सिलसिला

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के कोठी नंबर 46 के सामने बनी हुई दलित बस्ती में उस समय कोहराम और अफरा तफरी मच गई जब टोरंट की टीम और उपभोक्ता के बीच जमकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते हाथापाई खून खराबी में बदल गई और दोनों ओर से लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मारपीट और खून-खराबा की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई। उपभोक्ता के पक्ष में सारे क्षेत्रीय लोग एकत्रित होकर सदर थाने पहुंच गए तो वहीं तुरंत टीम की टीम से मारपीट की सूचना मिलते ही पीआरओ भूपेंद्र सिंह भी थाने पहुंच गए।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई करने की बात कही तो दोनों पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने लगे। पीड़ित परिवार के लोगों का कहना था कि टोरेंट पावर की टीम कनेक्शन को काटने आई थी और बिल सेटलमेंट के लिए उन्हें 2:00 बजे बुलाया गया है जिसके लिए वह 2:00 बजे टोरंट ऑफिस जाएंगे लेकिन टोरंट की टीम नहीं मानी और जबरदस्ती कनेक्शन को काट काटने लगी। इसका विरोध करने पर घर में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट कर दी।

इस मारपीट को देखते ही क्षेत्रीय लोग भी बीच-बचाव में आए तो टोरंट कर्मियों ने पथराव कर दिया। टोरेंट पावर के PR0 भूपेंद्र सिंह भी तुरंत कर्मियों के बचाव में उतर आए। उनका कहना था कि बिल पेड पर ना होने के कारण टीम डिस्कनेक्ट करने गई थी लेकिन उपभोक्ता ने मारपीट शुरु कर दी जिसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

फिलहाल पीड़ित परिवार ने साफ कर दिया है कि अगर पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई की गई और टोरंट पर अंकुश नहीं लगाया तो फिर पीड़ित परिवार क्षेत्रीय लोगों के साथ अनशन और आंदोलन के लिए विवश होगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*