Home » झांसी से दिल्ली तक इन महिलाओं ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद, हुईं गिरफ़्तार

झांसी से दिल्ली तक इन महिलाओं ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद, हुईं गिरफ़्तार

by admin

आगरा। चलती ट्रेनों और स्टेशनों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले महिला गैंग की 3 शातिर महिलाओं को जीआरपी आगरा कैंट के हत्थे चढ़ गयी है। मुखबिर की सूचना पर आगरा कैंट पर विशेष चेकिंग के दौरान तीन शातिर महिलाओं को जीआरपी आगरा कैंट ने कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 6 पर बने शौचालय के पास से गिरफ्तार किया है।

पकड़ी गई तीनों महिलाओं से जीआरपी ने सोने चांदी के आभूषण के साथ-साथ नशीला पदार्थ भी बरामद किया है जिसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान सीओ जीआरपी ने प्रेसवार्ता के दौरान दी।

सीओ जीआरपी ने बताया कि पकड़ी तीन महिलाएं शाहगंज थाना क्षेत्र के राजीव टॉकीज के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाली है जो काफी शातिर है जिनका अपराधिक इतिहास भी है। यह दिल्ली और झांसी की तरफ चलने वाली ट्रेनों में चढ़कर अपने शातिराना तरीके से यात्रियों के सामान के साथ साथ सोने चांदी के आभूषण को भी उड़ा देती थी। इस गिरोह की जिसकी शिकायत कई रेल यात्रियों ने की थी।

रेल यात्रियों की शिकायत पर इंस्पेक्टर जीआरपी कैंट और राजा मंडी चौकी इंचार्ज लगातार महिलाओं के इस गैंग को पकड़ने में लगे हुए थे। इन महिलाओं से सोने के मंगलसूत्र के साथ-साथ नगदी भी बरामद की गई है। सीओ जीआरपी का कहना था कि क़ानूनी कार्यवाही कर तीनो को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment