Home » जानिये क्यों तम्बू में रात गुजारनी पड़ेगी एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ कठेरिया को

जानिये क्यों तम्बू में रात गुजारनी पड़ेगी एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ कठेरिया को

by admin

आगरा। केंद्र की भाजपा सरकार की पहल पर सभी लोकसभा सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में एक दिवसीय रात्रि प्रवास पर हैं। इसी क्रम में एत्मादपुर के गांव अहारण में आगरा सांसद व एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने चौपाल लगा देर शाम तक लोगों की समस्याएं सुनी हैं।

शाम को अलग अलग विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में लगाई गई जन सुनवाई चौपाल में लाभार्थियों की राशन कार्ड और मुफ्त बिजली कनेक्शन के प्रमाण पत्र वितरित किये गए साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की हकीकत को परखने के लिए जनता से सीधा संवाद किया।

पूरे गांव से अलग अलग घरों से भोजन इकट्ठा करके रात्रि भोज किया जाएगा और गांव के सरकारी स्कूल के फील्ड में बनाये गए तंबू में रात्रि प्रवास का कार्यक्रम रखा गया है। सुबह जागते ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत लोगों में जागरूकता लाने के लिए डॉ. कठेरिया गांव में झाड़ू लगाएंगे।

इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों में उपजिलाधकारी एत्मादपुर रजनीश मिश्रा, तहसीलदार प्रेमपाल सिंह, सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर, एडीओ पंचायत अशोक यादव, थाना अध्यक्ष बरहन संजय सिंह, एसडीओ विद्युत मनोज महाजन सहित अलग अलग विभागों के कई अधिकारी व कर्मचारियों के साथ ब्लॉक प्रमुख जगवीर सिंह, सांसद प्रतिनिधि टीकम सिंह, भाजपा नेता बीरेंद्र जैन, हुकुम सिंह चाहर समेत कई भाजपाई भी मौजूद रहे।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Comment