जांबाज पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

आगरा। 31 अक्टूबर को एत्मादपुर थाना क्षेत्र से फरीदाबाद के रहने वाले व्यक्ति को पांच बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर सर्विस लें पर डाल दिया था और कार लूटकर फरार हो गए थे। घटना के खुलासे में लगी आगरा पुलिस को शाम को ही सफलता मिल गई थी। बदमाशों की सूचना पर सैया थाना क्षेत्र में पीआरवी 54 पर तैनात पुलिसकर्मियों और थाना सैया पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हुई थी। आमने सामने की इस मुठभेड़ में बदमाशों और पुलिस कर्मियों के बीच कई गोलियां भी चली थी।

मगर आगरा पुलिस के जांबाज सिपाही और सब इंस्पेक्टर ने बदमाशों का सामना करते हुए दो बदमाशों को गोली मारकर घायल किया और मौके से गिरफ्तार किया। इस मुठभेड़ में पुलिस ने लूटी गई अर्टिका कार को भी बरामद किया था। बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस गुडवर्क को करने वाले पुलिसकर्मियों को आई जी रेंज राजा श्रीवास्तव और पुलिस कप्तान आगरा अमित पाठक ने रविवार को सम्मानित किया।

आगरा पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में मौजूद आई जी राजा श्रीवास्तव और पुलिस कप्तान अमित पाठक ने सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले जाबांज पुलिसकर्मियों में पी आर वी 54 पर तैनात सब इंस्पेक्टर और सिपाही थाना सैयां के सब इंस्पेक्टर और सिपाहियों के अलावा गाड़ी चालक होमगार्ड और पल-पल की जानकारी देने वाले पुलिस कंट्रोल रूम पर तैनात पुलिसकर्मियों को नगद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया है।

इस मौके पर पुलिस कप्तान अमित पाठक ने बताया कि ऐसे जांबाज सिपाहियों और सब इंस्पेक्टरों की वजह से ही अपराध पर अंकुश लगता है। वारदातों का खुलासा होता है। अपराध पर अंकुश लगाने वारदातों को खुलासा करने और आगरा की जनता को भयमुक्त रहने के लिए आगरा जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक ने और भी जनपद भर के पुलिसकर्मियों से अपील की है। साथ ही साथ ऐसे पुलिसकर्मियों से नसीहत लेने की भी बात कही है। जिससे भविष्य में अपराध और अपराधी का खात्मा हो सके और आगरा की जनता भयमुक्त रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*