चौका-चूल्हा-चौपाल से लेकर चारदीवारी तक पहुंचेगी भाजपा , रणनीति तैयार

आगरा में निकाय चुनाव के अंतिम पड़ाव पर सियासी घमासान अब और तेज हो गया है। सपा, भाजपा, बसपा और कांग्रेस ने चुनावी जनसंपर्क को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन को जिताने के लिए भाजपा की महानगर टीम युवा मोर्चा महिला प्रकोष्ठ और संगठन की टीम एकजुट हो गई है। जीत के लिए चुनावी रणनीति तैयार हो चुकी है।

हर बूथ पर यूथ और चौका-चूल्हा-चौपाल से लेकर चारदीवारी तक भाजपा को पहचाने के लिए रणनीति बनाई है।

BJP के चारों विधायक डॉ धर्मेश, राम प्रताप सिंह चौहान, योगेंद्र उपाध्याय और जगन प्रसाद गर्ग ने अपनी अलग-अलग टीम महापौर पद के प्रत्याशी को जिताने के लिए खड़ी हैं।भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय तिवारी के नेतृत्व महानगर की टीम भाजपा महापौर पद प्रत्याशी नवीन जैन को जिताने के लिए काम कर रही है। इसके अलावा बीजेपी की महिला प्रकोष्ठ, युवा मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी जन-जन तक भाजपा की प्रदेश और केंद्र की सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

SC आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया का कहना है कि अंजुला सिंह माहौर, किशोरी लाल माहौर, इंद्रजीत आर्य के बाद निगम में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन खुली जिप्सी ने अपना तूफानी जनसंपर्क शुरू किया। शनिवार को नवीन जैन का तूफानी जनसंपर्क दयालबाग मंडल, छावनी मंडल और मधु नगर मंडल के अलावा मनकामेश्वर मंडल में हुआ।

फूल मालाओं से लदे भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन क्षेत्रीय विधायक एस सी आयोग चेयरमैन के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के साथ में क्षेत्रीय पार्षद प्रत्याशी हाथ जोड़ कर वोट मांग रहे थे। नवीन जैन का काफिला जहां जहां से निकला तो मानो आसमान से फूलों की बरसात हो रही हो। ढोल नगाड़ों पर नाचते झूमते BJP कार्यकर्ताओं का स्वागत और अभिनंदन किया जा रहा था।

इस मौके पर बीजेपी महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन को क्षेत्र की बुजुर्ग महिलाओं ने अपना पूरा आशीर्वाद जबकि युवाओं ने समर्थन दे दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*