कांग्रेस प्रत्याशी को मिला सर्राफा व्यापारियों का समर्थन, विजय श्री मिली तो जीएसटी का होगा विरोध

आगरा। कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल को शहर की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसा ही कुछ नजारा फुब्बारा चौराहे स्थित अग्रसेन चौक पर देखने को मिला। सर्राफा व्यवसायियों की ओर से कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल का स्वागत समारोह रखा गया था। जिसमे सर्राफा व्यवसायियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। कांग्रेस प्रत्याशी जनसंपर्क करते हुए महाराजा अग्रसेन चौक पर पहुंचे। महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर पहुंचते ही सर्राफा व्यवसायियों ने कांग्रेस के प्रत्याशी विनोद बंसल को फूल मालाओं से लाद दिया।

जिसके बाद आयोजन कर्ताधर्ता अरविंद दोनेरिया और कांग्रेस प्रत्याशी विनोद बंसल ने महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद सर्राफा व्यवसायियों ने कांग्रेस प्रत्याशी को लड्डुओं से तोल दिया। इसके लिए बड़ी तराजू का इंतजाम किया गया था जिसमें एक तरफ विनोद बंसल को बिठाया और दूसरी तरफ लड्डू रख कर उन्हें तोला गया।

इसके बाद विनोद बंसल पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सर्राफा व्यपारियों की समस्याओं को उठाया। उनका कहना था कि आज सर्राफा व्यापारी जीएसटी और नोटबंदी की मार से परेशान है इसलिए अगर सर्राफा व्यापारियों ने पूरा समर्थन देकर विजय श्री दिलाई तो एक बार फिर जीएसटी के विरोध में उसी तरह से धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिस समय समय भाजपा की सरकार ने सर्राफा व्यापारियों पर जब टैक्स लगाया था और उसके विरोध में धरना हुआ था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*