कांग्रेस नेता के घर के बाहर खड़े वाहनों की चोरी का असफल प्रयास, सीसीटीवी कैमरे में कैद

आगरा। घटना थाना शाहगंज के वेस्ट अर्जुन नगर इलाके की है। वेस्ट अर्जुन नगर दशरथ कुंज में कांग्रेस नेता संजय तिवारी का मकान है। संजय तिवारी के मकान के बाहर बोलेरो स्कार्पियो और वैगनआर गाड़ियां खड़ी थी। तकरीबन 3 से 4 चोर इन तीनों ही चारों पहिया वाहनों को चोरी करने आए थे।

बीती रात करीब 3:00 से 4:00 बजे का घटनाक्रम है। जब जोर वाहनों को चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास कर रहे थे। बताया जाता है कि गाड़ियों में GPS सिस्टम लगा था। जिस वजह से चोर चार पहिया वाहनों की चोरी करने की वारदात में नाकाम रहे और असफल चोर हाथ-पैर मारकर फरार हो गए। मगर कांग्रेस नेता संजय तिवारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में वाहन चोरी करने आए चोरों की एक एक हरकत कैद हो गई है।

चोरी में असफल चोरों की वारदात के बाद कांग्रेस नेता संजय तिवारी ने थाना शाहगंज पुलिस से संपर्क साध कर तहरीर दे दी है और चोरी का प्रयास करने वाले चोरों की गिरफ्तारी के लिए शाहगंज पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। सीसीटीवी कैमरों में कैद आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से तीन से चार चोर कांग्रेस नेता संजय तिवारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं ।

रिपोर्टर- सतेन्द्र कुमार (आगरा)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*