Home » एससी आयोग अध्यक्ष कठेरिया ने बांटे गरीबों को कंबल, धक्का-मुक्की में एक बुजुर्ग महिला हुई घायल

एससी आयोग अध्यक्ष कठेरिया ने बांटे गरीबों को कंबल, धक्का-मुक्की में एक बुजुर्ग महिला हुई घायल

by admin

आगरा, एत्मादपुर। सरकार की पहल पर पूरे प्रदेश में गरीब और असहाय लोगों को ठंड से बचने के लिए कंबल वितरित किए जा रहे हैं। उसी क्रम में आज आगरा के एत्मादपुर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में कंबल वितरण आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि आगरा सांसद व एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया और मुख्य विकास अधिकारी रविंद्र सिंह ने एत्मादपुर तहसील के सभी अधिकारियों की मौजूदगी में सैकड़ों गरीबों को कंबल वितरित किए।

कम्बल वितरण के दौरान कठेरिया ने कहा कि सरकार की मंशा है कि सरकार की हर योजना का लाभ हर गरीब तक पहुंचे और इस कार्य के लिए सरकार का प्रत्येक जन प्रतिनिधी और सरकारी अधिकारी प्रतिबद्ध है। वही कंबल पाकर गरीब व असहाय लोगों ने इसे गलन भरी सर्दी में खुशी व राहत की सांस ली। सरकार को इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद दिया।

कंबल वितरण में उमड़ी भीड़ को संभालने के लिए व्यवस्थाओं की कमी दिखी। बेशक समारोह में एत्मादपुर विधायक, सांसद प्रतिनिधि और स्वयं सांसद आगरा कई बड़े अधिकारियों सहित मौजूद थे लेकिन लाभार्थियों को सलीके से कंबल दिला जाने की कमी दिखी। यही कारण था कि कंबल लेने आई एक बुजुर्ग महिला धक्का मुक्की में गिर गई और उसके पैर में चोट आ गई। आनन-फानन में मौजूद अधिकारियों ने महिला को इलाज के लिए भेज दिया।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी एत्मादपुर रजनीश मिश्रा, ग्राम विकास अधिकारी स्थूलिका सिंह, क्षेत्राधिकारी पुलिस  एत्मादपुर अतुल सोनकर, सांसद प्रतिनिधि टीकम सिंह तोमर और खंदौली ब्लॉक प्रमुख जगबीर सिंह सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

रिपोर्ट- पवन शर्मा, एत्मादपुर

Related Articles

Leave a Comment