Home » रोड एक्सीडेंट का लाइव वीडियो, एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन वाहन टकराए

रोड एक्सीडेंट का लाइव वीडियो, एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन वाहन टकराए

by admin

आगरा। जनपद मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। यह सड़क हादसा सुबह तकरीबन 6:00 बजे हुआ । घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर सफर तय कर रही गाड़ियां आपस में टकरा गई। बताया गया है कि मथुरा से आगरा की ओर आ रही तकरीबन एक दर्जन गाड़िया सड़क हादसे का शिकार हो गयी। यह सड़क हादसा घने कोहरे के चलते हुआ। जनपद मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में घटित हुए सड़क हादसे में ताज नगरी आगरा के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । सभी घायलों को पहले आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज लाया गया फिर उसके बाद गंभीर अवस्था में घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।

बुधवार सुबह तकरीबन 6:00 बजे का समय था। जब यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा से आगरा की ओर कई गाड़ियां सफर तय कर रही थी । अचानक घना कोहरा सामने आ जाने के कारण गाड़ियों को ब्रेक लगाना पड़ा और फिर एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकराती चली गई। तकरीबन एक दर्जन गाड़ियां आपस में टकराई। एक दर्जन गाड़ियों में बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे कंट्रोल रूम के लोग भी घटनास्थल पहुंच गए। सड़क हादसे में शिकार हुए सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस के जरिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और क्रेन मशीन से यमुना एक्सप्रेस वे पर से सभी वाहनों को हटाया गया।

सड़क हादसे के इस रेस्क्यू ऑपरेशन में वाहनों की लंबी लंबी लाईन लग गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर कुछ समय के लिए मार्ग अवरुद्ध हुआ। इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए आगरा के मंटोला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । जिनके गंभीर चोटें आई है। फिलहाल सभी घायलों का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Comment