आधी अबादी की सुरक्षा और सम्मान को छात्राएं कूदी मैदान में

आगरा। शाहगंज की पीड़िता को इन्साफ दिलाने के लिए अब शहर के कॉलेज की छात्राएं भी मैदान में कूद चुकी हैं। शहर में आचार संहिता लागू होने के बाद भी आगरा कॉलेज की छात्राओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन व हंगामा किया और ख्वासपुरा मामले में पीड़िता को इन्साफ दिलाने की जोरदार मांग उठाई।

बता दें कि पीड़िता को अभी तक पूरी तरह से होश नहीं आया है। वहीँ दूसरी तरफ पुलिस उसके सही हो जाने के इंतजार में है जबकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की तरफ से अभी तक कोई खास कार्यवाई नहीं है। जिस कारण पीड़िता के इंसाफ के लिए हर तरफ से मदद को हाथ उठ रहे हैं। गुरूवार को एसएसपी कार्यालय पर पहुंची पुलिस ने शहर की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये। छात्राओं ने सवाल किया कि सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के वाबजूद बेटी सुरक्षित क्यों नहीं है। कब तक नारी जाति को अत्याचार सहना पड़ेगा?

ऐसा नहीं है की यह प्रदर्शन शांतिपूर्ण निपट गया हो। छात्राओं को एसएसपी कार्यालय पर भी संघर्ष करना पड़ा। कई बार पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने आचार संहिता का हवाला देते हुए छात्राओं को हड़काया भी लेकिन पीड़िता को इन्साफ दिलाने के साथ-साथ आधी आबादी की सुरक्षा को लेकर मैदान में कूदी ये छात्राएं टस से मस नहीं हुई और पुलिस का डटकर सामना किया।

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे छात्र-छात्राओं ने पुलिस-प्रशासन से पीड़िता के मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग उठाई।

About admin 4992 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*