आखिर बार-बार क्यों पिट रहे हैं पूर्व मंत्री, देखें वीडियो।

कभी सुर्खियों में रहने वाले बसपा के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की बुधवार की देर रात पिटाई हो गई। मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के छीपीटोला का है ।

बताया जाता है कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर और ट्रांसपोर्टर लियाकत अली के बीच विवाद हुआ। इस विवाद को लेकर लियाकत अली के समर्थकों ने चौधरी बशीर की पिटाई लगा दी।

अब आपको पूरा मामला बताते हैं। आरोप यह है कि चौधरी बशीर कहते हैं ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल चल रही है । जिसमें आगरा का माल दिल्ली ना जाए। इसके लिए सभी ट्रांसपोर्टरों को एकजुट किया जा रहा है।

मगर लियाकत अली इस हड़ताल का समर्थन समर्थन नहीं कर रहा है। तो वही ट्रांसपोर्टर का आरोप है कि चौधरी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी है। और न ही ट्रांसपोर्टर हैं।

ऐसे में चौधरी बशीर किसी ट्रांसपोर्टर को हड़ताल के लिए विवश नही कर सकते है ।

दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद मारपीट कहीं और ज्यादा न फेल जाए। इसको लेकर रकाबगंज सहित तमाम थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा।

सीओ सदर उदयराज ने दोनों पक्षों की तहरीर ले ली और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्यवाही की जाएगी। तो वहीं चौधरी बशीर की यह दूसरी बार पिटाई हुई है । पहले मंत्री जी दिल्ली में पिटे और आगरा में भी पीटने की नौबत आ गई है।र सकते है ।

दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद मारपीट कहीं और ज्यादा न फेल जाए। इसको लेकर रकाबगंज सहित तमाम थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा।

सीओ सदर उदयराज ने दोनों पक्षों की तहरीर ले ली और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्यवाही की जाएगी। तो वहीं चौधरी बशीर की यह दूसरी बार पिटाई हुई है । पहले मंत्री जी दिल्ली में पिटे और आगरा में भी पीटने की नौबत आ गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*