अराजक तत्‍वों ने की दुर्गा प्रतिमा क्षतिग्रस्‍त, सलेमपुर में चक्‍काजाम

गाजीपुर। गाजीपुर जनपद का मुहम्‍मदाबद तहसील मुख्यालय जो अपनी गंगा जमुनी तहज़ीब के लिए जाना जाता है। जिसकी हिन्दू मुस्लिम एकता की सभी लोग उपमा दिया करते है उसी क्षेत्र के सलेमपुर गांव में निर्माणाधीन दुर्गा प्रतिमा क्षतिग्रस्‍त होने से रविवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। उग्र ग्रामीणों ने मुहम्‍मदाबाद-बलिया मार्ग को सलेमपुर मोड़ पर चक्‍का जाम कर दिया। वहीं घटना से आक्रोशित व्‍यापारियों ने दीपू वर्मा के नेतृत्‍व में यूसुफपुर बाजार में प्रशासन मुर्दाबाद, बाजार बंद करो के नारे लगाते हुए पूरे बाजार को बंद करा दिया। घटना की खबर लगते ही क्षेत्रीय विधायक अलका राय व भाजपा नेता प्रहलाद राय लाला,आनंद राय मौके पर पहुंच गये।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सलेमपुर के पूर्व प्रधान बाबूलाल के मड़ई में मां दुर्गा की प्रतिमा बन रही थी। शनिवार की देर रात में प्रतिमा को किसी अराजक तत्‍वों ने क्षतिग्रस्‍त कर दिया। सुबह प्रतिमा की क्षतिग्रस्‍त होने की खबर लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये और सलेमपुर में चक्‍काजाम कर दिया। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मौके पर एसडीएम, सीओ मुहम्‍मदाबद व मुहम्‍मदाबाद पुलिस पहुंच गयी है।मुहम्मदाबाद विधायक ने प्रशासन को चौबीस घंटे का समय दिया है। उपस्थित अधिकारियों ने भरोसा दिलाया की मामले की छानबीन करके शीघ्र ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।इस प्रकार बिधायक के समझाने पर उपस्थित लोगों के द्वारा सडक जाम समाप्त कर दिया गया।

About admin 6698 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*