अनुपस्थित पांच अधिकारियों का वेतन रोकने के निर्देश – जिलाधिकारी

मथुरा। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने तहसील छाता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की जनशिकायतों को गंभीरता से सुना और संबंधित अधिकारियों को जन शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण के निर्देश दिये। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिनस्थों को हिदायत दी कि जनसमस्याओं के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती गयी तो सम्बंधित अधिकारी पर गाज गिरेगी।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 153 जन शिकायतों में से 06 का मौके पर ही निस्तारण किया गया तथा शेष शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को प्रदान कर अविलम्ब निस्तारण के निर्देश दिये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड कोसी, डीएफओ, अधिशासी अभियंता जलनिगम, अधिशासी अभियंता सिंचाई आगरा कैनाल तथा उपायुक्त जिला उद्योग केन्द्र अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी ने एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने पुलिस विभाग से संबंधित शिकायते सुनी और कहा कि शिकायतकर्ता की शिकायतें गंभीरता पूर्वक सुने और शिकातयकर्ता को शिकायत निस्तारण के पश्चात अवगत भी करा दें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी छाता राजेन्द्र सिंह पैंसिया, जिला विकास अधिकारी प्रदीप कुमार यादव, पुलिस क्षेत्रीय अधिकारी, तहसीलदार सहित अन्य विभागों के जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*