टक्कर मारने पर पुलिसकर्मियों ने गिरा-गिरा कर पीटे दो युवक, वीडियो वायरल

आगरा। सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो युवकों को बेहरहमी से मारापीटा जा रहा है। युवकों को पीटने वालो में वो लोग भी शामिल है जिन्हें जनता की रखवाली करने की जिम्मेदारी है और एक आम नागरिक के टैक्स जमा करने से ही उसे सैलरी मिलती है जिससे उसका खर्च चलता है लेकिन इन वर्दीवालों को उससे कोई सरोकार नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो खंदारी हनुमान चौराहे का बताया जा रहा है। देरशाम इस चौराहे पर बाइक और स्कूटर में भिड़ंत हो गयी। बाइक सवार ने एक फोन मिलाया और कुछ मिनटों में ही आधा दर्जन लोग आ गए जिसमे तीन पुलिस वाले भी थे। फिर क्या था तीनो पुलिस वालों ने स्कूटर सवार दोनों युवकों को गिरा गिरकर पीटा। पुलिस कर्मियों को पिटाई करता देख कोई भी वर्दी के खौफ के कारण बोल नही सका और पुलिसवालों ने भी कोई कोर कसर नही छोड़ी।

बताया जाता है कि शाम को अरविंद नाम का युवक बाइक से दवा खरीदने जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटर पर दो युवक आ रहे थे और इसी बीच बाइक और स्कूटर की भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत होने के बाद दोनो के बीच तकरार हुई और बाइक सवार ने फोन कर दिया। फोन पर आधा दर्जन लोग आ गए जिसमे पुलिस कर्मी भी थे। सभी ने मिलकर दोनों युवकों को जमकर पीटा और स्कूटर सवार अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। इन घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी और दोनो युवकों को अपनी सुपुर्दगी में लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन पुलिसकर्मियों में से एक के पास कारबाइन थी।

About admin 1750 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*