जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट-फायरिंग, एक के गोली लगी दो अन्य घायल

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के मौजा बसेरा कला गांव में उस समय स्थिति विवादास्पद हो गई जब जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मामला सोमवार सुबह का है।

बताया जा रहा है कि ताजगंज थाना क्षेत्र के आगरा शमशाबाद मार्ग स्थित मौजा बसेरा कला गांव में लेकर दो पक्ष जमीनी विवाद को लेकर आमने-सामने आए। दोनों पक्षों के बीच पहले वाद विवाद हुआ। वाद विवाद मारपीट गाली-गलौज से शुरू होते हुए मामला फायरिंग तक चला गया। दोनों पक्षों के बीच में फायरिंग शुरू हुई। इस मामले में एक व्यक्ति के गोली लगी है। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ताजगंज थाना क्षेत्र के मौजा बसेरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट गाली-गलौज फायरिंग के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। प्रभारी निरीक्षक ताजगंज, प्रभारी निरीक्षक सदर सहित सीओ ताज सदर विकास जायसवाल मौके पर पहुंच गए थे।

आनन-फानन में जमीनी विवाद के दौरान गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को आगरा शमशाबाद मार्ग स्थित जी आर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार चल रहा था तो वहीं दो अन्य लोग जो गंभीर रूप से घायल हुए थे। उन्हें भी उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा गया ।

सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद का मामला जमीनी विवाद है। जिसको लेकर काफी दिनों से यह विवाद चल रहा था और मौका पाकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस मामले में सीओ सदर विकास जायसवाल ने घायलों का इलाज कराने के साथ-साथ घायलों के परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही जा रही है।

आपको बताते चलें कि ताजगंज थाना क्षेत्र के मौजा बसेरा कला गांव में जमीनी विवाद का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यह दोनों ही पक्ष आमने सामने आए हैं। गनीमत रही कि जमीनी विवाद के दौरान मारपीट गाली-गलौज और फायरिंग के मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है। जिस व्यक्ति के गोली लगी है। गोली पेट में पार हो चुकी है और व्यक्ति को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

About admin 2244 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।