ट्रेन और ट्रक की हुई जोरदार भिड़ंत, रेस्क्यू ऑपरेशन की लाइव वीडियो

हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के परतापुर फाटक पर ट्रेन हादसे से लोगो में हड़कंप मच गया। बता दें कि रेलवे फाटक पर फाटक खुला होने के कारण डीएमयू ट्रेन और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत भी इतनी जोरदार थी की ट्रेन का इंजन भी कई फ़ीट अंदर घुस गया और ट्रक के परखच्चे के उड़ गए। हादसे में ट्रेन के चालक और परिचालक इंजन के अंदर ही दब गए।

आप एक्सक्लूसिव तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि किस तरह से ट्रेन में फंसे लोगों को रेक्सयु के जरिये निकाला गया। घंटो के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों को निकाला गया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमे चालक राजेश की इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूचना मिलते ही रेलवे और प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की जाँच में जुट गए।

एएसपी राममोहन सिंह ने बताया कि हापुड़ के थाना पिलखुवा के प्रतापुर फाटक पर ट्रेन और ट्रक का भीषण हादसा हो गया जिसमें ट्रेन के चालक इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। परिचालक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों की बात माने तो फाटक खुला होने के चलते ये हादसा हुआ। ट्रक जैसे ही फाटक पर पहुँचा रेलवे फाटक खुला होने के चलते अचानक डीएमयू ट्रेन आ गई जिसके चलते भीषण हादसा हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि रोड़ी से भरे ट्रक के परखचे उड़ गये। रेलवे प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। रेलवे के बड़ी अधिकारी मौक़े पर पहुँचकर रेस्कयू आपरेशन शुरू कर दिया। रेल और ट्रक कि टक्कर से ट्रेन के ड्राईवर और परिचालक इंजन में फँस गये दोनों के निकालने के लिए क्रेन, जेसीबी , गैस कटकर की सहायता से निकाला गया। बहरहाल रेलवे विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए इस हादसे की जांच में जुट गए हैं।

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*