एक दिन की भी न बन सकी सुहागिन, उजड़ा सुहाग

आगरा। आगरा-ग्वालियर रोड पर उस वक्त एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया जब दुल्हन को विदा करा दूल्हा बरातियों के साथ अपने घर वापस आ रहा था। बीच में रूककर किसी काम के लिए दूल्हे ने जैसे ही सड़क पार की तभी तेज गति से आ रहे टैंकर ने दूल्हे को अपनी चपेट में ले लिया और दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना शाम लगभग 5 बजे थाना इरादत नगर के आगरा – ग्वालियर रोड पर की है। ईदगाह के नगला फकीरचंद का रहने वाला विमल गांव तेहरा से दुल्हन को विदा कराकर गाड़ी से घर वापस लौट रहा था। तभी लघुशंका के लिए गाड़ी से उतर कर रोड के दूसरी तरफ गया दूल्हा जब वापस गाड़ी की तरफ आ रहा था तभी तेज गति से आ रहे टैंकर ने दूल्हे को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दूल्हे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दूल्हे के सेहरे में बेटे की मौत देखकर परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगो ने जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। घटना की सूचना मिलने के साथ ही इलाकाई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना का चश्मदीद दुल्हन के ताऊ ने बताया कि किस तरह से यह हादसा सबकी आंखों के सामने घटित हुआ और कोई चाह कर भी इस हादसे को नहीं रोक सका और दूल्हे को अपनी जान गंवानी पड़ गई।

इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और आरोपी टैंकर चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया जिसके बाद ही शव पोस्टमार्टम के लिए जा सका।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*