अचानक से घर का फर्श धंस गया 10 फुट नीचे, लगातार पानी बहता देख दहशत में परिवार

आगरा। रूई की मंडी चैपाल वाली बस्ती में उस समय अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला जब एक पुराने मकान में अचानक से फर्श भरभराकर बैठ गया। 10 फुट तक फर्श बैठ जाने से परिवार के लोग सहम गए और इस गड्ढे से पानी निकलने लगा। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत क्षेत्रीय लोगों को दी। घर मे अचानक से यह दृश्य देखकर सभी लोग घबरा गए।

थाना शाहगंज रुई की मंडी फाटक के सामने चौपाल बस्ती है जिसमे लक्ष्मण सिंह का मकान है। इस घर मे 6 लोग रहते हैं। दोपहर करीब 12:30 बजे एक कमरे में अचानक से फर्श बैठ गया। करीब 10 फुट गहरा गड्ढा हो गया और उसमें से पानी निकालने लगा। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद कोई हादसा न हो जाये इसलिए घर के लोग मकान शिफ़्ट करने में लगे हुए है।

घर का फर्श बैठ जाने और पानी निकलने से ऐसा लगता है कि घर के नीचे कोई पेयजल पाइप लाइन निकल रही थी जो लीकेज हो गयी है। लगातार पाइप लाइन के रिसने से यह हादसा हुआ है। पीड़ित परिवार का कहना था कि अचानक से फर्श के बैठ जाने और पानी निकलने से लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है। रनवीर ने बताया कि इस घटना की सूचना बहन ने दी। इस घटना में घर में रखे बर्तन इस गड्ढे में चले गए और पानी उसमे बढ़ रहा है। ऐसा लगता है कि इस मकान के नीचे शायद कोई पेयजल लाइन थी जो लीकेज हुई है।

About admin 2243 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।