छात्रों ने रामलीला का मंचन कर दिया प्रभु श्री राम के आदर्शों पर चलने का संदेश

फतेहाबाद। कस्बा के सेंट जेवियर विद्यालय में शुक्रवार को बच्चों द्वारा नवरात्र व दशहरा महोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा रामलीला का ऐसा मंचन किया कि विद्यालय परागण में बैठे बच्चों के अभिभावक व बच्चे मोहित हो उठे।

बच्चों द्वारा रामलीला मंचन के दौरान राम भरत मिलाप, राम वनवास, राक्षसों का वध, सीता हरण, लंका दहन, राम रावण युद्ध, राम द्वारा रावण का वध आदि की लीलाओं का मनोहारी मंचन कर सभी का मन मोह लिया। रामलीला के वाद विद्यालय प्रांगण में बनाए गए। विशाल रावण के पुतले का राम के रूपों का मंचन कर रहे बच्चों द्वारा अग्निबाण मारकर रावण दहन का आयोजन भी किया गया।

इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक नरेंद्र बघेल, पीसी मेतु, विनीता यादव, ऐना दीन, कंचन गुप्ता, अंजू शर्मा, अविचल शर्मा आदि मौजूद रहे।

About admin 2022 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*