समाजवादी पार्टी के ग्रुप पर अश्लील वीडियो, देखें खबर

आगरा। चुनाव के समय में जहां समाजवादी पार्टी महागठबंधन के जरिए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव मैदान में ताल ठोक रही है तो वहीं अश्लीलता का एक विडियो समाजवादी पार्टी का असली चेहरा सामने लेकर आया है।

31 दिसंबर हैप्पी न्यू ईयर की पूर्व शाम के मौके पर समाजवादी पार्टी महानगर आगरा के ग्रुप में एक अश्लील वीडियो वायरल हुई है इस वीडियो में नग्न अवस्था में नाचती हुई महिलाएं न्यू ईयर विश कर रही है। इस वीडियो के आधार पर आती है समझ सकते हैं कि अश्लीलता फैलाने वाले समाजवादी पार्टी के नेताओं का यह कैसा समाजवाद का चेहरा है।

हालांकि अगर हम इस ग्रुप की बात करें तो इस ग्रुप में समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष के अलावा समाजवादी पार्टी महिला सभा की भी कुछ महिलाएं जुड़ी है अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पूरे समाजवादी पार्टी में हड़कंप है और समाजवादी पार्टी के नेता इस मामले में जवाब देने से बच रहे हैं बताया जा रहा है कि जैसे महिलाओं का अश्लील डांस नग्न अवस्था में हैप्पी न्यू ईयर के दिन समाजवादी पार्टी महानगर आगरा के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुआ तभी समाजवादी महिला सभा की एक सदस्य ने इस पर ऑब्जेक्शन लगाया बावजूद इसके व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो डालने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिससे यह माना जा रहा है कि हां समाजवादी पार्टी के लोग इस अश्लीलता को फैलाने में अपना कहीं ना कहीं दबी जुबान से साथ दे रहे हैं।

समाजवादी पार्टी महानगर आगरा के ग्रुप पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद तमाम चैनल और अखबारों की सुर्खियां बनी यह खबर अब समाजवादी पार्टी पर प्रश्नचिन्ह लगाती है कि समाजवादी पार्टी का यही असली चेहरा है तो आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली समाजवादी पार्टी चुनाव मैदान में कैसे चुनाव लड़ेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*