प्रधानाचार्य पर लगा छात्रा के साथ छेड़खानी करने का आरोप, शिक्षा विभाग में हड़कंप

आगरा। जिनके कंधों पर बच्चियों के भविष्य बनाने की जिम्मेदारी है उन्ही से आज बेटी सुरक्षित नही है। ऐसा ही एक मामला अछनेरा थाना क्षेत्र के गांव धनौली का है। सर्व शिक्षा अभियान के तहत पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा छेड़खानी का शिकार हो रही है। छेड़खानी को अंजाम देने वाले बाहरी व स्कूल के छात्र नही है बल्कि स्कूल का प्रधानाचार्य है। इस घटना के नाद से छात्रा सहमी और डरी हुई है।

मामला अछनेरा थाना क्षेत्र के गांव धनौली स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि वह 9 अगस्त को स्कूल में पढ़ने गई थी तभी प्रधानाचार्य रहीस खान ने उससे किताब रखने के लिए कहा। जैसे ही वो आफिस में किताब रखने गयी तो उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा। वो बमुश्किल प्रधानाचार्य के चुंगल से छूटकर घर भाग गई और परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। छात्रा के परिजनों ने जब इस घटना के बारे में सुना तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अगले ही दिन परिजनों ने प्रधानाचार्य से इस मामले को लेकर कहासुनी की तो दबंग प्रधानाचार्य ने उन्हें देख लेने की धमकी दी। 

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि इस मामले को उन्होंने गंभीरता से लिया है। प्रधानाचार्य रहीस खान के खिलाफ थाना अछनेरा में रिपोर्ट दर्ज कराई है और इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की माँग की है।

स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आते देख शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है। इस घटना के सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

शिक्षा के मंदिर में बेटियों के साथ छेड़छाड़ के मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस घटना के बाद अभिभावको में रोष व्यापत है और ऐसे वहसी प्रधानाचार्य के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग कर रहे है।

About admin 1315 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*