बुढ़ान सैयद में हुए महिला के मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

आगरा। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के बुढ़ान सैयद इलाके में 11 अप्रैल की रात को महिला की हुई हत्या का क्षेत्रीय पुलिस ने खुलासा कर दिया है। क्षेत्रीय पुलिस ने इस हत्या में मृतका रजनी के पति केशव को गिरफ्तार किया है जो हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। इस पूरे मामले का खुलासा एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान किया।

प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि मृतका रजनी आरोपी केशव की दूसरी पत्नी थी जो केशव पर पुश्तैनी मकान में साथ रहने का लगातार दबाव बना रही थी जिसको लेकर केशव लगातार तनाव में था और इस बात को लेकर आए दिन पत्नी के साथ झगड़ा होता था क्योंकि केशव पुश्तेनी मकान में जाना नही चाहता था। मृतका रजनी कि इस डिमांड से परेशान होकर केशव ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया और 11 अप्रैल की रात को तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर फरार हो गया।

हत्या की जांच पड़ताल के दौरान पता चला था कि पति फरार है। मृतका के परिजनों ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पति के प्राइम सस्पेक्ट होने पर क्षेत्रीय पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लगातार प्रयास कर रही थी। आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपी केशव ने पत्नी मृतका रजनी की हत्या को कुबूल किया है। आरोपी केशव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अंजाम देकर जेल भेजा जा रहा है।

फिलहाल इस बड़ी वारदात के 24 घंटे में खुलासा होने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। एसपी सिटी प्रशांत कुमार का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल की रही है कि इस हत्या में कोई और तो शामिल नहीं है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*